Home > प्रदेश > यूपी > अमरोहा > शिक्षक बीएलओ शाहनवाज के मोबाइल पर धोखाधड़ी का प्रयास/एसपी से शिकायत

शिक्षक बीएलओ शाहनवाज के मोबाइल पर धोखाधड़ी का प्रयास/एसपी से शिकायत

डॉ. दीपक अग्रवाल
अमरोहा/उत्तर प्रदेश (सनशाइन न्यूज)

विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन जनपद अमरोहा के जिलाध्यक्ष शहनवाज खान सैफी जो नगर निकाय में बीएलओ का कार्य भी कर रहे हैं। उनके मोबाइल पर निर्वाचन कार्य की आड़ में धोखाधड़ी का असफल प्रयास किया गया। सजगता से सैफी धोखाधड़ी का शिकार होने से बच गए। उन्होंने एसपी को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।
एसडीएम बन धोखाधड़ी
उन्होंने अमरोहा के एसपी आदित्य लांग्हे को दिए ज्ञापन में उल्लेख किया है कि वह शाहनवाज खान सैफी साबरी पुत्र हाजी वाहिद खान सैफी साबरी ग्राम व पोस्ट कैलसा तहसील अमरोहा ब्लाक जोया में सहायक अध्यापक के पद पर संविलियन विद्यालय विद्यालय पचोकरा मेहरबान अली में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत है और विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन जनपद अमरोहा के जिलाध्यक्ष हैं। नगर निकाय अमरोहा में भाग संख्या 38 वार्ड संख्या 7 पचोखरा मेहरबान अली ब्लॉक जिला में बीएलओ के पद पर कार्यरत है 23 नवंबर को दोपहर 1.41 बजे अंकित कुमार सुपरवाइजर नगर निकाय अमरोहा जूनियर इंजीनियर मध्य गंगा नहर खंड अमरोहा मोबाइल नंबर 9760 840 839 ने कॉल करके व व्हाट्सएप से भेज कर कहा कि आप बीएलओ ऑफिसर नंबर 91638 57463 पर बातचीत करे वह आपसे बीएलओ संबंधी कार्य से बात करेंगे जब मैंने 91638 57463 पर बात की तोे उन्होंने एसडीएम अमरोहा बताया और कहा कि आपके संशोधन विलोपन सूची में नाम सही नहीं है आप बीएलओएनीडेस्क ऐप डाउनलोड कर ले। मैंने सुपरवाइजर की बात पर विश्वास कर ऐप डाउनलोड कर लिया मैंने कहा आपको नंबर कहां से मिला तो उन्होंने कहा कि आपके सुपरवाइजर ने नंबर भेज दिया था एप डाउनलोड करने के बाद 2 डिजिट का नंबर आया उसके बाद उन्होंने कहा कि कैमरे से फोटो एटीएम पिन और 6 डिजिट का ओटीपी भेज दो। मुझे इस पर संदेह हुआ कि कोई भी ओटीपी नहीं मांगता है तो वह गाली देने पर उतारू हो गया और कहने लगा कि तेरी नौकरी खत्म करा दूंगा मैंने कहा कि आपकी मर्जी जो करो लेकिन मैं ओटीपी पिन एटीएम का नंबर नहीं दूंगा संज्ञान में आया है कि कुछ अन्य दलों को भी सुपरवाइजर द्वारा कॉल आ रही है कि वह इस नंबर पर बात कर ले।
सैफी का डाटा भी हैंग किया गया

सैफी ने एसपी से मांग की कि वह सुपरवाइजर को आदेशित करें कि कोई लिंक पिन या फोन नंबर भेजने से पहले उच्च अधिकारियों से संपर्क कर ही भेजें और सत्यता की जांच करें जिससे शिक्षकों व कर्मचारियों के बीएलओ का अहित नुकसान ना हो सके हो सके मेरा डाटा भी हैंग कर लिया है उचित कार्रवाई करने की कृपा करें। पुलिस अधीक्षक ने तुरंत साइबर क्राइम के सब इंस्पेक्टर वरुण कुमार को उचित कार्रवाई करने के लिए आदेश करें और भरोसा दिलाया कि उचित कार्रवाई की जाएगी। ज्ञापन देने वालों में डॉ मुकेश कुमार पवार मंडलाध्यक्ष डॉ विवेक शर्मा जिला मंत्री नीरज कुमार यादव जिला संरक्षक हाजी मोहम्मद नदीम अंसारी सैयद रहबर रजा रिजवी विशिष्ट बीटीसी बीटीसी जनपद अमरोहा आदि उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
Dr. Deepak Agarwal
Dr. Deepak Agarwal is the founder of SunShineNews. He is also an experienced Journalist and Asst. Professor of mass communication and journalism at the Jagdish Saran Hindu (P.G) College Amroha Uttar Pradesh. He had worked 15 years in Amur Ujala, 8 years in Hindustan,3years in Chingari and Bijnor Times. For news, advertisement and any query contact us on deepakamrohi@gmail.com
https://www.sunshinenews.in
error: Content is protected !!